Britney Spears Health update
Britney Spears Health update

Britney Spears Health update : पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स अपने शरीर के दाहिने हिस्से में चोट से जूझ रही हैं. ब्रिटनी स्पीयर्स ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है जिसके बाद ब्रिटनी स्पीयर्स फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं.

Britney Spears Health Updates: पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स अपने शरीर के दाहिने हिस्से में चोट से जूझ रही हैं. सोशल मीडिया के लिए हर समय कैमरे के सामने डांस करना और दर्द से लड़ने का उनका तरीका है, क्योंकि डांस वास्तव में ब्रिटनी स्पीयर्स के दर्द रिसेप्टर्स को शांत करने में मदद करता है.

डांस करते हुए ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया वीडियो

ब्रिटनी स्पीयर्स ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक गाने की थाप पर नाचते और थिरकती हुई एक वीडियो क्लिप शेयर करने के लिए गईं. वीडियो में उन्हें एक हाथ में लाल रंग का टॉप और काले रंग की हॉटपैंट और दस्ताने पहने देखा जा सकता है. ब्रिटनी स्पीयर्स ने डांसिंग क्लिप के साथ एक लंबा नोट भी लिखा जिससे उनके फॉलोअर्स को उनकी स्थिति के बारे में पता चला.

ALSO READ THIS :  Nora Fatehi Jhalak Dikhla Jaa Dance Video: नोरा फतेही ने डीप नेक ड्रेस में लचकाई कमर, कातिलाना डांस वीडियो देख फैंस बोले- हाय गर्मी

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने कही ये बात

ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा, “मैं नृत्य कर रही हूं विक्टोरिया .. हां .. मेरे शरीर के दाहिने हिस्से में चोट लग गई है .. और मुझे लगता है इसका इलाज भगवान ही कर सकते हैं और शायद कोई नहीं कर सकता.”

कभी-कभी यह दर्द उसके लिए कितना कष्टदायी होता है, इस बारे में बात करते हुए, उसने अपने नोट में ब्रिटनी स्पीयर्स ने उल्लेख किया, नसें छोटी होती हैं और ऐसा लगता है कि मेरे शरीर के दाहिने हिस्से से पिन और सुइयां मेरी गर्दन तक चुभ जाती हैं और जिस हिस्से में सबसे ज्यादा दर्द होता है वह मुझे बहुत चुभता है.

ALSO READ THIS :  Nache Ke Pari Rat Bhar : बंदूक की नोक पर रात भर नाची यह भोजपुरी एक्ट्रेस! देखिए शानदार वीडियो

“मैंने इसे दूर करने की कोशिश में काफी अच्छा काम किया है. मैं बहुत बेहतर हो रही हूं, और मैं सांस ले सकती हूं .. मैं अब बेहतर महसूस करती हूं, क्योंकि ठीक है, जीसस अब मैं सांस ले सकती हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here