Avatar 2 Box Office Collection Day 1: क्या अवतार द वे ऑफ वॉटर ने मार्वल फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया ? आइये जानते हैं..

Avatar 2 Box Office Collection Day 1:  अवतार और मार्वल के बीच बॉक्स ऑफिस की लड़ाई में कौन जीतेगा? क्या जेम्स कैमरन के अवतार द वे ऑफ वॉटर ने एवेंजर्स एंडगेम को हरा दिया है ? आइये जानते हैं…

Avatar 2 Box Office Collection Day 1: अवतार द वे ऑफ वॉटर ने शुक्रवार को शानदार समीक्षा प्राप्त की। फिल्म की असाधारण वीएफएक्स के लिए सराहना की जा रही है और इसकी कहानी का अत्यधिक प्रचार किया जा रहा है। जैसा कि जेम्स कैमरून के अवतार (2209) की अगली कड़ी की समीक्षा बहुत अधिक है, कई लोग सोच रहे हैं कि क्या प्रचार पहली फिल्म और अतीत में बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल करने वाली कई मार्वल फिल्मों द्वारा बनाए गए विशाल रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए पर्याप्त है।

ALSO READ THIS :  Sushma Adhikari Raises The Temperature: हाड़ कंपा देने वाली ठंड में इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बोल्ड अवतार से बढ़ाया पारा, देखें तस्वीरें

अवतार द वे ऑफ वॉटर बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट ( Avatar The Way of Water Box Office Report)

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रिलीज के पहले दिन आसानी से 45 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अवतार 2 एवेंजर्स एंडगेम और स्पाइडरमैन- नो वे होम को नहीं हरा सकी। “एवेंजर्स एंडगेम के बाद 40 करोड़ नेट से अधिक के संग्रह के साथ भारत में हॉलीवुड के लिए इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा और इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्थान था। पहले दिन के लिए अग्रिम स्पाइडरमैन की तुलना में थोड़ा कम था – नो वे होम लेकिन सप्ताहांत के लिए यह बहुत आगे था और यह अवतार के लिए तीन दिन का सप्ताहांत है – स्पाइडरमैन के चार दिनों के मुकाबले द वे ऑफ वॉटर – नो वे होम,” रिपोर्ट साझा की गई।

ALSO READ THIS :  Sapna Choudhary Viral Dance Video : Sapna Chaudhry ने किया गजब डांस, देखते ही होश खो बैठे लोग

हालाँकि, दक्षिणी सर्किट में, फिल्म इन दोनों से आगे निकल गई। निजाम/आंध्र से आ रहे आंकड़े एवेंजर्स एंडगेम से दोगुने हैं और कहीं-कहीं दोगुने से भी ज्यादा। ऐसा लगता है कि अवतार – द वे ऑफ वॉटर पहली गैर दक्षिण फिल्म होगी जो वास्तव में निजाम/आंध्र में दहाई अंक में हिट होगी क्योंकि यह सर्किट में 10 करोड़ नेट मार्क को पार कर गई है।”

अवतार द वे ऑफ वाटर के बारे में (About Avatar The Way of Water)

“अवतार” ने पैराप्लेजिक मरीन जेक सुली (सैम वर्थिंगटन) का अनुसरण किया, जो अस्तित्व के लिए अपनी लड़ाई में 10 फुट लंबे और नीली चमड़ी वाले, समझदार ह्यूमनॉइड, Na’vi के लिए एक अप्रत्याशित चैंपियन बन जाता है। फिल्म में जो सलदाना, स्टीफन लैंग और सिगोरनी वीवर शामिल थे।

ALSO READ THIS :  Golden Globe Awards 2023 Winner: एम एम कीरावणी के 'नाटू नाटू' सॉन्ग ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में मचाया धमाल

सीक्वल अपने पूर्ववर्ती की घटनाओं के एक दशक से अधिक समय बाद होता है और ‘द सुली परिवार’ (जेक, नेतिरी और उनके बच्चों) की कहानी कहता है। “अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर”, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, में वर्थिंगटन की सुली और सलदाना की नेतिरी अपने परिवार को एक साथ रखने के लिए वह सब कुछ करती दिखेंगी जो वे कर सकते हैं।

जब अप्रत्याशित घटनाएं उन्हें अपने घर से विस्थापित कर देती हैं, तो सुली पंडोरा की विशाल पहुंच में यात्रा करते हैं, अंततः मेटकाइना कबीले द्वारा आयोजित क्षेत्र में भाग जाते हैं, जो अपने आसपास के महासागरों के साथ सद्भाव में रहते हैं। “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” में लैंग, वीवर, गियोवन्नी रिबसी, दिलीप राव के साथ नवागंतुक केट विंसलेट और क्लिफ कर्टिस भी हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,707FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles