BJP National Executive Meeting: 2024 के लिए बीजेपी का मेगा प्लान, जेपी नड्डा ने पदाधिकारियों को दिए निर्देश

BJP National Executive Meeting: बीजेपी ने 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में आज दिल्ली में एक अहम बैठक हुई. इसमें लोकसभा और विधानसभा को लेकर एजेंडे पर चर्चा हुई। इसके अलावा देश में विभिन्न मुद्दों और पार्टी में संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई।

BJP National Executive Meeting: बीजेपी ने 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में आज दिल्ली में एक अहम बैठक हुई. इसमें लोकसभा और विधानसभा को लेकर एजेंडे पर चर्चा हुई। इसके अलावा देश में विभिन्न मुद्दों और पार्टी में संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2024 के मेगा प्लान के बारे में पदाधिकारियों को निर्देश दिए..इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा समेत करीब 350 नेताओं और बीजेपी के 12 मुख्यमंत्री और 5 उपमुख्यमंत्री- इस बैठक में शासित राज्यों के 35 केंद्रीय मंत्री हिस्सा ले रहे हैं. इसके अलावा कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

ALSO READ THIS :  Arrest warrant against Deepak Chaurasia : जारी हुआ दीपक चौरसिया का गिरफ़्तारी वॉरंट, कोर्ट ने ख़ारिज की ‘मेडिकल समस्याओं’ वाली दलील

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पदाधिकारियों को निर्देश-

1. विधानसभा चुनाव के लिहाज से साल 2023 अहम है। तो तुरंत काम पर लग जाओ। गुजरात में जिस तरह से 150 सीटों को मेहनत से चुना गया है। वहीं, इस साल होने वाले 9 विधानसभा चुनावों में भी वह दबदबा हासिल करना चाहती है। यह राज्य सत्ता नहीं जानी चाहिए। मजदूरों ने भी काम शुरू कर दिया।

2. अधिक से अधिक बूथों तक पहुंचना। शुरुआत में 70 हजार का लक्ष्य था, लेकिन हम 1 लाख 30 हजार बूथ तक पहुंच गए हैं. अभी भी कमजोर बूथों को चिन्हित कर वहां काम बढ़ाएं।

ALSO READ THIS :  Indian History Books Re-Writing : फिर से लिखा जा रहा है भारत का वास्तविक इतिहास, अगले वर्ष मार्च तक आ सकती है पहली वॉल्यूम

3. 2024 में दोबारा सत्ता में आना है तो विधानसभा चुनाव को गंभीरता से लें

4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों को आम नागरिकों तक पहुंचाएं। गरीब कल्याण योजना, खाद्य सुरक्षा योजना की जानकारी दें।

13 फरवरी की बड़ी घटना

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती के अवसर पर 13 फरवरी को दिल्ली में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया है. दयानंद सरस्वती की मिसाल पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर व्यक्ति को सशक्त बनाने का बीड़ा उठाया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 220 करोड़ से अधिक का टीकाकरण किया जा चुका है। देश में न्यू इंडिया वर्क कल्चर की शुरुआत हुई है।

ALSO READ THIS :  Weather report 13 December: आईएमडी ने इन राज्यों में मौसम को लेकर जारी किया येलो अलर्ट

बीजेपी का काम बताया 

रविशंकर प्रसाद ने कहा, 75 साल बाद ‘राजपथ’ का नाम बदला गया है। हमने राजपथ का नाम बदलकर ‘कर्तव्य पथ’ कर दिया। हमारी परंपरा और सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित करने के लिए काशी कॉरिडोर, महाकाल लोक, केदारनाथ का जीर्णोद्धार किया। इसके अलावा राम मंदिर का काम भी अंतिम चरण में है। ब्रिटेन को पछाड़कर भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। इसके अलावा, यह दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा उत्पादक है। जेपी नड्डा ने कहा कि भारत में मेक इन इंडिया फोन इस्तेमाल करने वालों की संख्या काफी बढ़ी है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

x