Himachal Pradesh Assembly Election 2022
Himachal Pradesh Assembly Election 2022

Himachal Pradesh Assembly Election 2022: हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान है और विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के 26 नेताओं का भाजपा में शमिल होना, कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका है. कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी सुधन सिंह की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा. इस मौके पर शिमला से भाजपा कैंडिडेट संजय सूद भी उपस्थित रहे.

Himachal Pradesh Assembly Election 2022: शिमला, हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. हिमाचल प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर खंड सहित राज्य के तमाम कांग्रेस नेता और सदस्य सोमवार को भाजपा शामिल हो गए. हिमाचल प्रदेश में वोटिंग से चार दिन पहले कांग्रेस पार्टी के 26 नेता भाजपा में शामिल हो गए.

ALSO READ THIS :  Teacher undergoes gender change surgery : प्यार में मीरा से आरव बनी टीचर, अपनी ही छात्रा से की शादी, लिंग बदलवाने को करवाई सर्जरी

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के 26 नेताओं का भाजपा में जाना कांग्रेस के लिए एक बद झटका माना जा रहा है. कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी सुधन सिंह की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा. इस अवसर पर शिमला से भाजपा प्रत्याशी संजय सूद भी उपस्थित रहे.

कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले नेताओं में कांग्रेस के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर, पूर्व सचिव आकाश सैनी, पूर्व पार्षद राजन ठाकुर, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित मेहता, मेहर सिंह कंवर, युवा कांग्रेस राहुल नेगी, जय मां शक्ति सामाजिक संस्थान अध्यक्ष जोगिंदर ठाकुर, नरेश वर्मा, चमयाना वार्ड सदस्य योगेंद्र सिंह, टैक्सी यूनियन सदस्य राकेश चौहान, इंडियन नेशनल ट्रस्ट फॉर आर्ट एंड कल्चरल हेरिटेज शिमला के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, वीरेंद्र शर्मा, राहुल रावत, सोनू शर्मा, अरुण कुमार, शिवम कुमार और गोपाल ठाकुर आदि शामिल हैं.

ALSO READ THIS :  9 people left Islam and adopted Hinduism : 9 लोगों ने इस्लाम त्याग कर अपनाया हिन्दू धर्म, 150 साल पहले पूर्वज दबाव में बन गए थे मुस्लिम

इसके अलावा चमन लाल, जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव देवेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव मुनीश मंडला, बालकृष्ण बॉबी, सुनील शर्मा, सुरेंद्र ठाकुर, संदीप समता और रवि भी भाजपा में शामिल हुए. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इन सभी नेताओं का भाजपा में गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आइए हम सब मिलकर भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए काम करें.

इससे पूर्व भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की विजय पर भरोसा जताया और कहा कि राज्य की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करती है. उन्होंने चुनावी राज्य में मुख्यमंत्री की सराहना की और कहा कि उन्होंने नीतियों को जमीन पर उतारा. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान है और मतगणना 8 दिसंबर को होगी.

ALSO READ THIS :  Gujarat Assembly Election 2022 BJP Candidates List: गुजरात चुनाव के लिए BJP ने जारी की प्र्ताशियों की पहली सूची

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here