SP Leader’s Son Arrested : सपा नेता व यूपी के पूर्व मंत्री का बेटा गोवा में गिरफ्तार, होटल में गंभीर हालत में मिली महिला मित्र

SP Leader’s Son Arrested : पुलिस ने डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह को गोवा गिरफ्तार कर लिया है. अभिषेक पेशे से कार्डियोलॉजिस्ट हैं और वह वाराणसी के अर्दली बाजार के रहने वाले हैं. वह सपा के नेता व पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के पुत्र हैं.

SP Leader’s Son Arrested : वाराणसी के रहने वाले डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह को गोवा पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया है. अभिषेक और उसकी एक महिला मित्र पर ड्रग्स सेवन करने का भी आरोप लगा है. गोवा के पणजी में स्थित पांच सितारा होटल में पार्टी डांस के दौरान अभिषेक की महिला मित्र की हालत काफी बिगड़ गई और बाद में वह बाथरूम के फर्श पर अचेत अवस्था में मिली थी. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अभिषेक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है.

ALSO READ THIS :  CM Yogi Helpline Number : निकाह से पहले इस मुस्लिम लडकी को सीएम योगी ने दिया बड़ा तोहफा, हर कोई कर रहा तारीफ

अभिषेक पेशे से एक कार्डियोलॉजिस्ट हैं और वह वाराणसी के सपा नेता एवं पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के पुत्र हैं जो वाराणसी में ही एक हॉस्पिटल के संचालक भी हैं.

एक फार्मा कंपनी के आमंत्रण पर दोनों गए थे गोवा

मेडिकल उपकरण बनाने वाली एक फार्मा कंपनी के आमंत्रण पर अभिषेक अपनी महिला मित्र सारा खान के साथ पणजी घुमने गए थे.

होटल में बेहोश पड़ी मिली थी सारा

अभिषेक और सारा पर आरोप है कि उन्होंने होटल में ड्रग्स का सेवन किया जिसके चलते महिला मित्र की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी. सारा बाथरूम के फर्श पर अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया

ALSO READ THIS :  Reaction of India on Imran Khan Attack: इमरान खान पर हमले के बाद आया भारत का बयान, जानिए विदेश मंत्रालय ने क्या कहा?

इस मामले में क्या कहते हैं वीरेंद्र सिंह?

पुलिस द्वारा जांच पूरी होने तक अभिषेक को गोवा न छोड़ने का निर्देश दिया गया है. वहीं सपा नेता वीरेंद्र सिंह ने कहा है कि कि जांच में सहयोग के लिए ही पुलिस के द्वारा उन्हें रोका गया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटे ने सारा खान के उपचार में पूरी मदद की है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

x