Who Killed Shraddha Walker
Who Killed Shraddha Walker

Who Killed Shraddha Walker : बहु चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) पर फिल्म बनाने की घोषणा हो गई है. सूत्रों की मानें तो फिल्म को लेकर काम भी शुरू कर दिया गया है.

Who Killed Shraddha Walker : दिल दहला देने वाले दिल्ली के श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker Murder) हत्या काण्ड ने पूरे देश को शॉक कर दिया है. इस निर्मम हत्या को लेकर पूरे देश में जबर्दस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है और हर कोई बर्बर हत्यारे और जिहादी को सजा दिलाने की मांग कर रहा है. इसी बीच बॉलीवुड (Bollywood Movies) ने श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) हत्याकांड पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड पर फिल्म निर्देशक मनीष एफ सिंह (Manish F Singh) ने काम भी प्रारंभ कर दिया है.

ALSO READ THIS :  Sushil Kumar Granted Bail: रेसलर सुशील कुमार को मिली 12 नवंबर तक की अंतरिम जमानत, 13 नवंबर को करना होगा जेल में सरेंडर

जानिए किस नाम से बनेगी फिल्म

India Herald की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली हत्याकांड पर निर्माता-निर्देशक मनीष एफ सिंह एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का वर्किंग नाम-‘Who Killed Shraddha Walker’ रखा जायेगा. जानकारी के अनुसार फिल्म श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker Murder) के हत्या काण्ड पर आधारित होगी. इस फिल्म के स्क्रीनप्ले पर काम भी शुरू हो गया है. हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि स्क्रीनप्ले को अंतिम रूप तब तक नहीं दिया जाएगा जब की तक पुलिस इस मामले की चार्जशीट फाइल नहीं कर देती.

लव जिहाद होगा इस फिल्म का मुद्दा!

मनीष एफ सिंह (Manish F Singh) ने इस फिल्म को लेकर स्पष्ट किया है कि यह फिल्म लव जिहाद पर होगी. लड़कियों को झांसा देकर उनकी जिंदगी खराब करने वालों की साजिशों को फिल्म के माध्यम से दुनिया के सामने रखा जायेगा. साथ ही यह फिल्म श्रद्धा वालकर केस पर नहीं बल्कि उससे प्रेरित होगी. फिल्म को वृंदावन फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जाएगा, इसमें कौन-कौन से कलाकार होंगे इसपर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है.

ALSO READ THIS :  Himachal Pradesh Assembly Election 2022: हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 26 नेता BJP में हुए शामिल; देखें पूरी लिस्ट

श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case Movie) को भी लोग लव जिहाद का नाम दे रहे हैं यद्यपि अभी यह कहना बहुत ज्यादा जल्दी होगा क्योंकि जब तक पुलिस इस केस के हर पहलू पर पहुंच नहीं जाती, तब तक लोगों को अपने जजमेंट्स पर नियन्त्रण रखना होगा. पुलिस जल्स से जल्द इस केस की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here