Rashifal January 19, 2023 : शिक्षा व व्यवसाय के मामले में तुला, कुम्भ, मीन राशि के जातक सावधान रहें, जानें आज का राशिफल।

Rashifal: सभी राशियों की अपनी विशेषताएं और लक्षण होते हैं जो किसी के व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं। आज क्या कहते हैं आपके सितारे? क्या सितारे आज आपके पक्ष में हैं? जानिए मेष, सिंह, कन्या, तुला और अन्य राशियों का 19 जनवरी 2023 का राशिफल।

Rashifal January 19, 2023

Rashifal : मेष 

चंद्रमा अष्टम भाव में होगा जो यात्रा के दौरान कठिनाइयों का कारण बन सकता है। पैकेजिंग और रिसाइक्लिंग के व्यवसाय में कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे कार्य क्षेत्र में आपको काफी तनाव का अनुभव हो सकता है। परिवार में किसी से आपका विवाद हो सकता है काम के प्रति आपकी लापरवाही आपके काम को लंबा खींचेगी। आपको समय का पूरा ध्यान रखना चाहिए।

Rashifal : वृषभ

चंद्रमा सप्तम भाव में रहेगा। जिससे जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। रेडीमेड गारमेंट व्यवसाय से महिलाओं को लाभ होगा। नौकरी पेशा लोगों को जॉन मिल सकता है। परिवार में यदि किसी से अनबन व अनबन चल रही है तो वह दूर हो सकती है। जीवनसाथी को प्रसन्न रखने में सफलता मिलेगी।

ALSO READ THIS :  Mauni Amavasya 2023 Date : मौनी अमावस्या कब है, जानें तिथि, मुहूर्त और महत्व

Rashifal : मिथुन 

चंद्रमा छठे भाव में होगा जो आपको मानसिक तनाव दे सकता है। बिना किसी शोध के नए व्यापारिक उपक्रमों की कोशिश करने से बचें। अनुभव की कमी के कारण कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। परिजनों के साथ आप खुलकर अपनी बात कह पाएंगे। जीवनसाथी से प्रसन्नता रहेगी। संतान के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें।

Rashifal : कर्क 

चंद्रमा पंचम भाव में होगा जो अचानक धन लाभ कराएगा। नौकरी चाहने वालों को अपनी किस्मत के भरोसे नहीं बैठना चाहिए। नौकरी पाने के लिए प्रयास करते रहना चाहिए। परिवार की आपसे उम्मीदें बढ़ेंगी और आप उन उम्मीदों पर खरा उतरने लगेंगे।पार्टनर के साथ डिनर की योजना बनेगी। आईटी छात्रों को करियर के अच्छे विकल्प मिलेंगे।

Rashifal : सिंह 

चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा जिससे माता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यापार में विरोधियों को बाजार से ऑर्डर आपसे कम दर पर मिलेंगे। कार्यस्थल पर काम की अधिकता के कारण आप तनाव में रहेंगे।बच्चों के फैसले से आप खिन्न रह सकते हैं। आपको अपने काम में अपने दोस्तों का सहयोग नहीं मिलेगा। व्यावसायिक यात्राओं के कारण यात्रा करनी पड़ेगी, लेकिन लाभ कम ही मिलेगा।

ALSO READ THIS :  Mauni Amavasya 2023 Date : मौनी अमावस्या कब है, जानें तिथि, मुहूर्त और महत्व

Rashifal : कन्या 

चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा जिससे छोटे भाई से शुभ समाचार मिलेगा। आपके व्यवसाय की वृद्धि आपके हाथ में होगी क्योंकि आपके द्वारा अपनाई गई रणनीति से लाभ में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर आपकी कुछ परेशानियां बढ़ सकती हैं। आप अपने पार्टनर के साथ यादगार पल बिता पाएंगे।

Rashifal : तुला

चंद्रमा दूसरे भाव में होगा जो आर्थिक लाभ देगा। सरकारी ठेकेदारी कारोबार में रुके हुए प्रोजेक्ट पूरे होंगे। साथ ही आपके ग्राहक आपको नए प्रोजेक्ट देंगे। परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। सामाजिक स्तर पर आप अपना और अपने परिवार का नाम रोशन करेंगे।

Rashifal : वृश्चिक

चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे आपका मन विचलित रहेगा। ऑनलाइन कारोबार में उछाल आएगा। आपको अतिरिक्त मानसिक ऊर्जा की आवश्यकता हो सकती है। परिवार में किसी से झगड़ा होने से आप चिंतित रहेंगे। अपने जीवन साथी के साथ समय बिताएं। आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा।

Rashifal : धनुराशि

चंद्रमा 12वें भाव में रहेगा जिससे आपके खर्चों में बदलाव होने की संभावना है, इसलिए सावधान रहें। व्यापार में आलस्य आपकी कई परियोजनाओं को रोक सकता है। आपको सक्रिय रहने की जरूरत है। कार्यस्थल पर आप पर काम के समय  को पूरा करने का दबाव रहेगा। अपने पेशेवर जीवन से कुछ समय निकालें और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। वाहन सावधानी से चलाएं, वाहन चलाते समय सतर्क रहें।

ALSO READ THIS :  Mauni Amavasya 2023 Date : मौनी अमावस्या कब है, जानें तिथि, मुहूर्त और महत्व

Rashifal : मकर राशि

चंद्रमा 11वें भाव में होगा, जिससे आपको धन की प्राप्ति होगी। ऑनलाइन कपड़ों के व्यापार में आपकी आय में वृद्धि होगी। वह परिवार के सभी सदस्यों के साथ बैठेंगे और अपने दिल की बात कहेंगे। आपका जीवनसाथी आपकी भावनाओं को समझेगा और आपके बुरे समय में आपका साथ देगा। छोटे-छोटे खर्चे आपको चिंता में डाल सकते हैं।

Rashifal : कुंभ राशि

नौकरी में बदलाव के कारण चंद्रमा 10वें भाव में रहेगा। आप अपने बिजनेस में ऑनलाइन और डिजिटल मार्केटिंग की जरूरत महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें, भावुक होकर कोई फैसला न लें।

Rashifal : मीन 

चंद्रमा नवम भाव में रहेगा जिससे अध्यात्म पर ध्यान रहेगा।साझेदारी के व्यवसाय में कोई नया सौदा होगा, जिससे व्यवसाय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी। सामाजिक स्तर पर किसी बड़े से मुलाक़ात हो सकती है यदि आप अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहेंगे तो आपके और आपके परिवार के लिए अच्छा रहेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,704FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles