Rishabh Pant Health Update: हादसे के बाद आया क्रिकेटर ऋषभ पंत का पहला ट्वीट, सभी को कहा शुक्रिया

Rishabh Pant Health Update: क्रिकेटर ऋषभ पंत का मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पंत का इलाज डॉ. दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में चल रहा है। हादसे के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने ट्वीट किया है. ऋषभ पंत ने बताया कि सर्जरी सफल रही। पंत ने विश्वास जताया है कि वह अगली चुनौतियों के लिए तैयार हैं।

Rishabh Pant Health Update: हादसे के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने ट्वीट किया है. ऋषभ पंत ने बताया कि सर्जरी सफल रही। पंत ने विश्वास जताया है कि वह अगली चुनौतियों के लिए तैयार हैं। पंत ने बीसीसीआई, जय शाह, सरकार, डॉक्टर्स, टीम इंडिया समेत तमाम फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा पंत ने यह भी विश्वास जताया है कि वह अगली चुनौती के लिए तैयार हैं. इस बीच, क्रिकेटर ऋषभ पंत का मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पंत का इलाज डॉ. दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में चल रहा है।

ALSO READ THIS :  FICCI annual convention : 2024 तक भारत में सड़क का बुनियादी ढांचा अमेरिका के मानक के बराबर हो जाएगा-नितिन गडकरी

सेहत में काफी सुधार

हादसे के बाद पहली बार क्रिकेटर ऋषभ पंत अपने पैरों पर खड़े हुए। हालांकि पंत कुछ सेकंड के लिए उठे, लेकिन उनकी स्थिति में ध्यान देने योग्य सुधार हुआ। कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, पंत को पूरी तरह से ठीक होने में अभी चार से छह महीने लगेंगे।

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत का 31 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था। उनका प्राथमिक उपचार देहरादून में हुआ था। इसके बाद से उन्हें आगे के इलाज के लिए मुंबई लाया गया है। उसके बाद उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। पंत ने सभी का आभार जताया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सर्जरी सफल रही। उन्होंने यह विश्वास भी जताया है कि वह अगली चुनौती के लिए तैयार हैं।

ALSO READ THIS :  9 people left Islam and adopted Hinduism : 9 लोगों ने इस्लाम त्याग कर अपनाया हिन्दू धर्म, 150 साल पहले पूर्वज दबाव में बन गए थे मुस्लिम

आप कब वापसी करेंगे?

बीसीसीआई सचिव जय शाह के अलावा ऋषभ पंत ने भी ट्वीट कर सरकार का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मुश्किल वक्त में उन्हें काफी मदद मिली। ऋषभ पंत के ट्वीट के बाद फैन्स में खुशी का माहौल है. फैंस उनकी वापसी के लिए बेताब हैं। फैंस ऋषभ पंत के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। लेकिन पंत के 18 महीने तक मैदान पर वापसी की संभावना नहीं है. दिल्ली की टीम पहले ही ऐलान कर चुकी है कि पंत आईपीएल में नहीं खेलेंगे। ऋषभ पंत 2024 में ही मैदान पर नजर आ सकते हैं। पंत टेस्ट चैंपियनशिप, वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप मिस करेंगे।

ALSO READ THIS :  Sitapur News : सीतापुर पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रास्ते में पड़े मिले पर्स को किया पर्स स्वामी के सुपुर्द

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles