Lionel Messi Gifts Signed Argentina Jersey To MS Dhoni’s Daughter Ziva : लियोनेल मेसी ने एमएस धोनी की बेटी जीवा को साइन की हुई जर्सी तोहफे में दी

Lionel Messi Gifts Signed Argentina Jersey To MS Dhoni’s Daughter Ziva : लियोनेल मेसी, यकीनन सर्वकालिक महानतम फुटबॉलर, ने अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप खिताब दिलाने के लिए खेल की दुनिया को अपना बना लिया, जिसे उन्होंने फ्रांस के खिलाफ पेनल्टी पर जीता। मेसी और अर्जेंटीना की जीत के बाद, न केवल अर्जेंटीना में, बल्कि दुनिया भर में जश्न मनाया गया।

Lionel Messi Gifts Signed Argentina Jersey To MS Dhoni’s Daughter Ziva : लियोनेल मेसी, यकीनन सर्वकालिक महानतम फुटबॉलर, ने अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप खिताब दिलाने के लिए खेल की दुनिया को अपना बना लिया, जिसे उन्होंने फ्रांस के खिलाफ पेनल्टी पर जीता। मेसी और अर्जेंटीना की जीत के बाद, न केवल अर्जेंटीना में, बल्कि दुनिया भर में जश्न मनाया गया। भारत में भी लोगों ने अर्जेंटीना की तीसरी विश्व कप जीत का जमकर जश्न मनाया. अब, अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कप्तान लियोनेल मेसी ने एमएस धोनी की सात वर्षीय बेटी जीवा को एक हस्ताक्षरित जर्सी भेंट की। जर्सी पाकर मासूम के चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

ALSO READ THIS :  Earthquake in Uttarakhand: उत्तराखंड में महसूस किये गये भूकंप के तेज झटके, नेपाल में मकान गिरने से 6 लोगों की मौत

जीवा सिंह धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी खबर साझा की। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “जैसा पिता वैसी बेटी!” यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि छोटी बच्ची को फुटबॉल और महान खिलाड़ी मेसी में उसका उत्साह अपने पिता से विरासत में मिला। साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को दो लाख से अधिक बार लाइक किया जा चुका है।

एमएस धोनी, भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार, फुटबॉल का आनंद लेते हैं और उन्हें अक्सर चेन्नईयिन एफसी के साथ प्रशिक्षण लेते देखा गया है, जिसके वे इंडियन सुपर लीग में सह-मालिक भी हैं।

कुछ दिनों पहले 7 बार के बैलन डी’ओर विजेता ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह को एक हस्ताक्षरित जर्सी भी भेजी थी। पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने उपहार के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर शाह के साथ जर्सी पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

ALSO READ THIS :  SP Leader's Son Arrested : सपा नेता व यूपी के पूर्व मंत्री का बेटा गोवा में गिरफ्तार, होटल में गंभीर हालत में मिली महिला मित्र

अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन ने हाल ही में कतर में आयोजित फीफा विश्व कप 2022 में लियोनेल मेस्सी को उनकी वीरता के लिए धन्यवाद देते हुए एक विज्ञापन जारी किया। विज्ञापन में एक युवा लड़के को पेड़ के नीचे क्रिसमस उपहार खोलते हुए और विश्व कप ट्रॉफी प्राप्त करते हुए दिखाया गया है। वह ट्रॉफी उठाता है और चूमने से पहले कहता है, ‘धन्यवाद पापा नोएल।’ अर्जेंटीना में, सांता क्लॉज़ को पापा नोएल के नाम से जाना जाता है, लेकिन लियोनेल मेस्सी के सम्मान में नाम बदल दिया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,704FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles