Sitapur News : 6 वर्षों से बंद पड़े ट्रामा सेंटर के अभाव में जान गवाने वाले मृतकों को लोक निर्माण संघ ने अर्पित की श्रद्धांजलि

Sitapur News : सीतापुर में लगभग 6 साल से बंद पड़े ट्रामा सेंटर के चलते इलाज अभाव में जान गवाने वाले मृतकों को लोक निर्माण संघ के अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने श्रद्धांजलि अर्पित की!

Sitapur News : बंद पड़े ट्रामा सेंटर के गेट पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित करते हुए हरिओम मिश्र ने ककी 19 दिसंबर सन 2016 को अखिलेश सरकार द्वारा इसका लोकार्पण किया गया था. आज इसको 6 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं. इस दौरान असंख्य मौतें हुई हैं और कई परिवार बिखरे हैं. आपको बताते चलें कि सीतापुर जनपद जो कि लखीमपुर, शाहजहांपुर, हरदोई, जनपदों  की सीमाओं से भी जुड़ा हुआ है और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लगभग 100 मीटर की दूरी पर है. हाईवे पर बसा सीतापुर शहर जहाँ आए दिन सडक दुर्घटनाएं हुआ करती है.

ALSO READ THIS :  Uttar Pradesh By Election Result 2022 Live Updates: सपा या भाजपा, कौन जीतेगा मैनपुरी? मतगणना जारी

सीतापुर जिला अस्पताल की मानें तो 10 से 15 लोग प्रतिदिन दुर्घटनाग्रस्त होकर सीतापुर जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए आते हैं. परन्तु उनको लखनऊ ट्रामा सेंटर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया जाता है. जिनमें से 4 से 8 लोगों की मौत लखनऊ पहुँचने से पहले ही रास्ते में हो जाती है ,क्योंकि वह समय रहते नहीं पहुंच पाते!

संघ प्रमुख ने सीतापुर स्वास्थ्य विभाग एवं जनप्रतिनिधियों पर घोर लापरवाही पूर्ण रवैया का आरोप लगाते हुए कहा- यदि इन लोगों का ध्यान इस ओर होता तो जाने कितने परिवार बिखरने से बच गए होते और जाने कितने मृतक आज भी जीवित होते. जबकि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने दो वर्ष पूर्व ट्रामा सेंटर को सुचारू रूप से चलाने के लिए 3 करोड़ का बजट भी पास किया गया था!

ALSO READ THIS :  Sitapur News : प्रशासन करे डेंगू की रोकथाम के लिए समुचित प्रबंध, भ्रष्टाचार विरोधी संघर्ष समिति ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

x