Sitapur Samachar : प्रभात अग्निहोत्री द्वारा आयोजित दो दिवसीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन

Sitapur Samachar:राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक प्रभात अग्निहोत्री ने आरएमपी महाविद्यालय में दो दिवसीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगित का आयोजन किया था। प्रतियोगिता का समापन 9 वर्गो की विभिन्न श्रेणियों में 100 से अधिक विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता में महिला खिलाडिय़ों सहित 500 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता में महिला वर्ग की 43 किलो में रोली वर्मा, 47 किलो में योगिता कुमारी, 52 किलो में वंदना, 57 किलो में पावनी सिंह, 63 किलो में उरिंदा गुप्ता, 69 किलो में दिव्या, 76 किलो में पूजा गौतम, 84 किलो में उमा कुमारी ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया। (Sitapur Samachar)

इसी अनुसार पुरुष वर्ग के
सब-जूनियर वर्ग में
53 किलो में समीर अहमद,
59 किलो में आदर्श मिश्रा,
66 किलो में अमन कुमार,
74 किलो में आर्यन तिवारी,
83 किलो में अमृत सिंह,
93 किलो में यशदीप शर्मा,

ALSO READ THIS :  Sitapur News : भाजपा जिला प्रभारी ने निकाय चुनावों पर की समीक्षा

जूनियर वर्ग में
53 किलो में समीर अहमद,
59 किलो में आदर्श मिश्रा,
66 किलो में अमन कुमार,
74 किलो में इशू चौहान,
83 किलो में काशिफ अहमद,
93 किलो में नफीस आलम,
120 प्लस में केशव गुप्ता

सीनियर वर्ग में
59 किलो में आदर्श मिश्रा
66 किलो में अमन कुमार,
74 किलो में इशू चौहान,
83 किलो में काशिफ अहमद,
93 किलो में नफीस आलम,
105 किलो वर्ग में राहुल कुमार,
120 किलो में अभिषेक गुप्ता,
120 प्लस किलो में केशव गुप्ता

मास्टर वर्ग में
66 किलो में रजी अहमद,
74 किलो में रितेश सिंह,
83 किलो में डॉ सुनील कुमार,
93 किलो में अरुण कुमार भार्गव,
105 किलो में तफसीर अब्बास रिजवी

बेंच प्रेस वर्ग में
59 किलो में राजदीपक श्रीवास्तव,
66 किलो में समीर हुसैन,
74 किलो में रहमान,
83 किलो में सौरव सिंह,
93 किलो में अमीर,
105 किलो में राहुल कुमार,
120 प्लस किलो में केशव गुप्ता

ALSO READ THIS :  Sitapur Samachar : डेंगू व चिकनगुनिया से त्रस्त नगर वासियों की समस्या को लेकर प्रभात अग्निहोत्री ने राज्यमंत्री को सौंपा 5 सूत्रीय मांग पत्र

इन सभी खिलाड़ियों को गोल्ड मेडल से प्रोफेसर डॉ सुनील कुमार, ललित भट्ट, मोनू सैगल, संजय दारुका, विजय बंसल, रवि शर्मा, दीपक, वैभव मिश्रा, शुभम बंसल, ऋषभ अग्रवाल, अभिजीत साहू, अतुल महावार, अर्पित जैन, शरद श्रीवास्तव, कुशाग्र दीक्षित, सिद्धार्थ तिवारी, अनूप खेतान, पल्लव गुप्ता, मोहित मिश्रा आदि अतिथियों ने सम्मानित किया गया। स्ट्रोंगमैन ट्रॉफी के विजेता इस वर्ग के अनुसार रहे सब-जूनियर आर्यन तिवारी, जूनियर काशिफ अहमद, सीनियर इशू चौहान, बेंच प्रेस रहमान।

इस प्रतियोगिता में 15 से अधिक जिम के खिलाडिय़ों ने प्रतिभाग किया और इसमें से प्रथम परफेक्ट हेल्थ क्लब, द्वितीय बॉडी लाइन व तृतीय द फिटनेस सेंटर जिम रही। इस सभी जिम संचालकों और अतिथियों का प्रभात अग्निहोत्री ने अंगवस्त्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर आभार व्यक्त किया।

ALSO READ THIS :  Sitapur News : 1971 में पाकिस्तान पर मिली जीत का मनाया जश्न, वीरगति को प्राप्त हुए सैनिकों को किया गया नमन

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न जनपदों से पधारे रेफरी राजधर मिश्रा, राजेश कुमार वर्मा, धीरेंद्र सिंह, संतोष धानुक, राजू मास्टर, श्रीमती मधु सिंह, कुमारी आस्था सिंह, आर्या सिंह को उपहार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के आयोजक प्रभात ने सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा की जो खिलाड़ी जीते है उनको बधाई और जो खिलाड़ी जीत नहीं सके वो निराश नहीं हो, आगे और मेहनत करे क्योंकि खेल को सिर्फ जीत-हार से नही देखना चाहिए खिलाड़ी या तो जीतता है या सीखता है कभी हारता नही। आयोजक ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मीडिया परिवार का भी आभार व्यक्त किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

x