Viral Story : दुकान में बिस्कुट लेने गई महिला और बन गई करोड़पति, घटना पढ़कर चौंक जाएंगे आप

Viral Story :  बिस्किट लेने घर से निकली महिला। लेकिन घर लौटते वक्त वह करोड़पति बन गई हैं। क्योंकि बिस्किट लेने गई महिला ने अचानक अपना मन बदल लिया और 800 रुपए का लॉटरी का टिकट खरीद लिया। उसने इस लॉटरी में 5.78 करोड़ रुपये की राशि जीती। टैक्स काटने के बाद महिला को चार करोड़ रुपए मिले और वह इस लॉटरी से अमीर हो गई।

Viral Story :  कब किसकी किस्मत बदल जाए इसका अंदाजा लगाना नामुमकिन है। क्योंकि एक पल में व्यक्ति भारी नुकसान उठा सकता है और कर्जदार बन सकता है, जबकि एक पल में व्यक्ति करोड़पति बन सकता है। ऐसा ही एक अप्रत्याशित वाकया सामने आया है। इस घटना में एक महिला दुकान पर गई और 6 करोड़ रुपए जीत लिए। इस घटना से एक महिला सेकेंडों में करोड़पति बन गई है। इस घटना को पढ़कर कई लोगों को उनकी बात पर विश्वास नहीं हो रहा है।

ALSO READ THIS :  How much do Lionel Messi and Kylian Mbappe earn per week? लियोनेल मेस्सी और किलियन एम्बाप्पे प्रति सप्ताह कितना कमाते हैं?

बिस्किट की दुकान पर बिस्किट लेने गयी थी महिला 

एक महिला घर से बिस्किट लेने निकली थी। लेकिन घर लौटते वक्त वह करोड़पति बन गई हैं। क्योंकि बिस्किट लेने गई महिला ने अचानक अपना मन बदल लिया और 800 रुपए का लॉटरी का टिकट खरीद लिया। उन्होंने इस लॉटरी में 5.78 करोड़ रुपये की राशि जीती। टैक्स काटने के बाद महिला को चार करोड़ रुपए मिले थे। वह इस लॉटरी से अमीर हो गई।

महिला ने क्या कहा?

विल्सन, नॉर्थ कैरोलिना, यूएसए की निवासी डोना डेंटन ने 23 सितंबर को फ्रेमोंट फूड मार्ट से ‘ट्रिपल 777 लॉटरी टिकट’ खरीदा। डोना ने कहा कि वह दरअसल बिस्कुट खरीदने गई थी, लेकिन अचानक उसने लॉटरी टिकट खरीदने का फैसला किया। उनकी किस्मत तब बदली जब उन्होंने इस लॉटरी टिकट को खंगाल डाला और इस टिकट से करीब 6 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत लिया। डोना को अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा था, इसलिए वह घर गई और अपने पति से लॉटरी जीत की दोबारा जांच करने को कहा। उसके बाद पति ने भी जीत पक्की कर दी।

ALSO READ THIS :  Earthquake in Uttarakhand: उत्तराखंड में महसूस किये गये भूकंप के तेज झटके, नेपाल में मकान गिरने से 6 लोगों की मौत

आधी रकम चर्च को डोनेट करेंगे

जब उसके पति ने पुष्टि की कि उसने लॉटरी जीत ली है, तो डोना ने लॉटरी कंपनी से जुड़े लोगों से संपर्क किया और उन्हें बताया कि वह विजेता है। फ्रेमोंट फूड मार्ट ने भी पुष्टि की कि उन्होंने डोना को टिकट बेचा था। और इस तरह डोना करोड़पति बन गई। इस जीत पर उन्होंने कहा, हम खुश थे. पुरस्कार राशि ने क्रिसमस को बेहतर बना दिया। अब वह जीत की कुछ राशि स्थानीय चर्च को दान करेगी।

इस बीच लॉटरी जीतने के बाद डोना अब करोड़पति बन गई हैं। इसकी चर्चा पूरे शहर में हो रही है।

ALSO READ THIS :  Teacher undergoes gender change surgery : प्यार में मीरा से आरव बनी टीचर, अपनी ही छात्रा से की शादी, लिंग बदलवाने को करवाई सर्जरी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles