दिल्ली मेट्रो में निकली हजारों नौकरियां, सैलरी 1.80 लाख रुपये महीना, आयु सीमा 59 साल

दिल्ली में नौकरी की तलाश करने वालों के लिए खुशखबरी है. डीएमआरसी ने अपने यहां अलग अलग पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं.

इन पदों पर इंजीनियरिंग की डिग्री वाले आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स रेलवे और मेट्रो कोचों के लिए सभी निर्माण निरीक्षणों के प्रभारी होंगे.

इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त, 2022 है.

इन पदों पर मिलने वाली सैलरी की बात करें तो असिस्टेंट मैनेजर को 50,000 रुपये से लेकर  1,60,000 रुपये और मैनेजर को 60,000 रुपये से लेकर 1,80,000 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी.

वहीं असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) को 50,000  रुपये से लेकर 1,60,000 रुपये और सुपरवाइजर को  46,000 रुपये से लेकर 1,45,000 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी.

असिस्टेंट मैनेजर के लिए उम्मीदवार ने B.E. (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) होना चाहिए. मैनेजर के लिए उम्मीदवार के पास डिप्लोमा (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) होना चाहिए.

असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल) के लिए B.E इलेक्ट्रिकल की डिग्री होनी चाहिए. सुपरवाइजर के लिए इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा होना चाहिए.

कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि पढ़ाई के अलावा एक्सपीरिएंस भी मांगा गया है. इसलिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन में दिए गए एप्लीकेशन फॉर्म को भरकर इस पते पर Executive Director (HR) Delhi Metro Rail Corporation Ltd, Metro Bhawan, Fire Brigade Lane, Barakhamba Road, New Delhi स्पीड पोस्ट करना होगा या फिर एप्लीकेशन फॉर्म को स्कैन कर ईमेल आईडी dmrc.project.rectt@gmail.com पर भी भेजा जा सकता है.